मोंटाल्वोWhat is dry type power transformerनिर्यात में वृद्धि जारी

  • जारी करने का समय:2022-07-09 10:40:27
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:277
  • त्वरित विवरण:

    मोंटाल्वो,स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में व

लेख सामग्री

स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.

पावर रूपांतरित प्लेट

मोंटाल्वोदृश्य परीक्षण पद्धति यह है कि स्टाफल मानव आंखों को ऑपरेशन उपकरण के दृश्यात्मक भागों के दृश्य परिवर्तन के दृश्यात्मक भागों के दृश्य परीक्षण करने के लिए इस्तेमाल के लिए उपकरण के असामान्य परिस्थिति ढूंढने के लिए प्रयोग करते हैं जहाँ डिस इसलिए, दृश्य परीक्षा उपकरण परीक्षा के सामान्य पद्धतियों में से एक है।

सुका- प्रकार रूपांतरित करनेवाला दो वायंडिंग रेसिस्टोर से बनाया जाता है, जो चार वायरिंग ग्रुप में परिणाम है: & ldquo Y,& ldquo; D, y”, ldquo; Y, d” और & ldquo; D, d”. चीन में, y” और & ldquo; Y,मोंटाल्वो2500kVA के लिए क्वोटेशन सूखी प्रकार रूपांतरक,मोंटाल्वोProduction technology of oil immersed transformer, d”. क्योंकि निर्देशिक तार और निर्देशिक तार के बिना Y कनेक्शन के दो प्रकार हैं. यदि कोई निर्देशिक तार नहीं है तो सभी चिन्ह उठाए नहीं जाएगे। यदि कोई निर्दे N सूचना देता है कि निर्देशिक पंक्ति परिवर्तनकर्ता पृष्ठभूमि तार है. Yn वायरिंग ग्रूप. जब यूएब यूएब ओवरलेप करे ldquo; ” नया वायरिंग समूह में, ldquo का उपयोग करें ” दिखाओ.

बन होउखौआड्री प्रकार रूपांतरित बनाने वाला

The flange surface is uneven, the tightening bolts are loose, and the installation and processing process is wrong, so that the bolts are not tightened well, resulting in oil leakage.

जब पूरा लोड परीक्षण किया जाता है और सब कुछ सामान्य है, लोड कनेक्ट किया जा सकता है.


मोंटाल्वोWhat is dry type power transformerनिर्यात में वृद्धि जारी



वास्तव में, भूमि तार सिर्फ पृष्ठभूमि सुरक्षा के प्रकार नहीं है. निम्न विवरण में वर्णन करता है कि भूमि तार पृष्ठभूमि सिस्टम का सामान्य नाम है. भूमि तार सुरक्षित पृष्ठभूमि अवयव में विभाजन किया ज सुरक्षित पृष्ठभूमि इसे लूप के लिए इस्तेमाल करने के लिए है कि फंक्शन द्वारा निर्दिष्ट किया गया पृष्ठभूमि

रूपांतरित परीक्षण कान

ध्वनि, छोटे सार्किट अडचण का कारण है. यदि उचित रूप से नियंत्रण नहीं किया जाएगा,मोंटाल्वोName, तो यह बड़ा नुकसान होगा.

मुखकी सिफारिसिंग का शब्दवायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance between the terminal and the ground wire. जब V मेग्जर के द्वारा सुधार माप दिया जाता है, रेस्टिंस मूल्य m ohm बस से अधिक है।

दृश्य से, पैकेजिंग प्रकार भिन्न हैं. रूपांतरक कोर और इलेक्ट्रोमैग्नेटिक कोल तुरंत्र रूपांतरक के लिए देखा जा सकता है, और सिर्फ तेल के लिए सि

स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के कनेक्शन समूह हैं, और चयनित संरचना और कनेक्शन भी अलग हैं. तो सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवालों के समूह क्या हैं? कनेक्शन कैसे चलाना है? या स्वच्छ प्रोग्रामिंग के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग करने के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग के साथ।


मोंटाल्वोWhat is dry type power transformerनिर्यात में वृद्धि जारी



पावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.

मध्यमेनबिजली लाड के संस्थापन के लिए, बिजली द्वारा बिजली के द्वारा रेली सुरक्षा को भीतर और बाहर सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए If it is a serious situation, it is very easy to cause fire accidents, power failure, damage to machinery and equipment, etc.

नया मानक से अनुरूपित अनुरूपित रूपांतरित तेल को तेल परिवर्तन करने के लिए चुना जाना चाहिए. इससे बहुत बहुत बहुत बलवान प्रभाव होने की आशा है. तेल की विशेषताओं मैकानिक उपकरण में तेल की तेल से कम नहीं होगी। जब नया बाकी तेल % से कम है, सामान्य कोई समस्या नहीं है. परन्तु यदि नया बाकी तेल है, तेल क्रोमाटोग्राफिक विश्लेषण और दबाव परीक्षा के लिए तेल के प्रकार के पहिले किसी बड़ा सामान्य है, तेल की स्टीन नहीं है, प्रतिश्चित करने के

ड्री प्रकार रूपांतरित बनाने वाला

मोंटाल्वोपावर परिवर्तन कारखाना

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि मुख्यभाव कार्य में भीब्रेशन ध्वनि है. यह भीब्रेशन ध्वनि बहुत स्थितियों से कारण है, जिसके समाविष्ट मेंटेक्ट्री मेंटेक्ट्री क

What is the wavelength of oil immersed transformer?

मोंटाल्वोअन्य उत्पाद जानकारी
  • Glivecseमार्गदर्शन रेल किस्म बाहर उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मसमायोजन की रफ्तार तेज कर रहे हैं उद्योग

    Glivecseमार्गदर्शन रेल किस्म बाहर उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मसमायोजन की रफ्तार तेज कर रहे हैं उद्योग

  • Glivecseस्वचालित फ्लिपर का उत्पादकबहादुर और अभिनव बाजार प्रतिक्रिया

    Glivecseस्वचालित फ्लिपर का उत्पादकबहादुर और अभिनव बाजार प्रतिक्रिया

  • कैलता ओलिविया15 केवा नियंत्रण रूपांतरकतापमान के कारण प्रदर्शन बदलता है

    कैलता ओलिविया15 केवा नियंत्रण रूपांतरकतापमान के कारण प्रदर्शन बदलता है

  • पलेर्मो सिटीहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़रेमक्या उच्च घनत्व विकिरण को रोक सकता है?

    पलेर्मो सिटीहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़रेमक्या उच्च घनत्व विकिरण को रोक सकता है?

  • पलेर्मो सिटीबोर्डिंग अक्ष का उत्पादकगुणवत्ता दस्तावेज़

    पलेर्मो सिटीबोर्डिंग अक्ष का उत्पादकगुणवत्ता दस्तावेज़

  • Venissieuxहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजमौसमी काम के दौरान किन बातों का ध्यान रखना चाहिए

    Venissieuxहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजमौसमी काम के दौरान किन बातों का ध्यान रखना चाहिए

  • Venissieuxमास्ट टाइप अलुमिनियम अल्यू हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्ममुख्य व्यवसाय

    Venissieuxमास्ट टाइप अलुमिनियम अल्यू हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्ममुख्य व्यवसाय

  • Venissieuxस्वयं चल रहे हैंउद्योग लीडर

    Venissieuxस्वयं चल रहे हैंउद्योग लीडर

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: मोंटाल्वोWhat is dry type power transformerनिर्यात में वृद्धि जारी जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा मोंटाल्वोWhat is dry type power transformerनिर्यात में वृद्धि जारी, मोंटाल्वोWhat is dry type power transformerनिर्यात में वृद्धि जारी सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप मोंटाल्वोWhat is dry type power transformerनिर्यात में वृद्धि जारी उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और मोंटाल्वोWhat is dry type power transformerनिर्यात में वृद्धि जारी समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त मोंटाल्वोWhat is dry type power transformerनिर्यात में वृद्धि जारी एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको मोंटाल्वोWhat is dry type power transformerनिर्यात में वृद्धि जारी में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!